फरियादी ने ब्लेकमेल से अत्याधिक परेशान होकर थाना कोतवाली मे लिखित आवदेन दिया कि दिनांकं 24-25.12.2021 को फरियादी के पास एक अज्ञात लड़की का फोन आया उसने अपना नाम बंदना बताया और लगातार मोबाईल लगा लगा कर बातें करने लगी और बातों बातों में दोस्ती कर ली तथा फरियादी को बातों में फसां लिया और शिवपुरी मे 2 जनवरी को बातों में फंसा कर फतेहपुर रोड़ पर एक कमरे में बुलाकर अश्लील हरकते करना शुरू कर दी, तभी एक महिला और एक लड़का आ गयाए उन्होनें मेरा लड़की के साथ विडियों बना लिया और वही वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रूपये की मांग करने लगे । तब फरियादी द्वारा इतनी रकम न दे पाना बताया तो धीरे धीरे पैसे कम करते हुये एक लाख रूपये की मांग करने लगेए तब फरियादी ने अपने भाई से 75,000 रूपये फोन पे के माध्यम से महिला द्वारा बताये गये एक खाते में डलबाये जो खाता नं0 सुनील गुप्ता के नाम से आया थाए उसके बाद उन्होंने फिर ब्लेक मेल किया तो बदनामी के डर के कारण मैंने 80,000 हजार रूपये फिर फोन पे से उनके द्वारा बताये गये एक अन्य खाते मे डाले जो खाता नं0 देवेन्द्र कुशवाह के नाम से आया थाए फिर 50,000 हजार रूपये की और मांग की वह खाता राजेश गुप्ता के नाम से आया था इस प्रकार फरियादी ने 1,95,000 हजार रूपये की रकम खर्च करने के बाद भी ब्लेक मेलिंग कर अवैध रूपयों की मांग बंद न होने से परेशान होकर रिपोर्ट की । फरियादी की उक्त रिपोर्ट पर से थाना कोतवाली पर अपराध क्रंण् 41ध्22 धारा 389ए 34 भादवि का कायम कर विवेचना मे लिया गया।
इस गंभीर घटना की जानकारी तत्काल पुसिल अधीक्षक शिवपुरी श्री राजेश सिंह चंदेल, अति0 पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री प्रवीण कुमार भूरिया एंव सीएसपी शिवपुरी श्री अजय भार्गव को दी गई। उन्होंने तत्काल टीम गठित कर कार्यवाही करने के निर्देश दिये तब एसआई दीपक पालिया , एस आई प्रिंयका पाराशर और प्रआर0 504 ऊदल सिंह, प्रआर0 चालक रामजी पाराशर, प्रआर0 आर0 भूपेन्द्र, आर0 शिवान्शु, आर0 अजीत एंव साईबर सेल के आर0 देवेन्द्र के साथ टीम गठित कर सायबर सेल के माध्यम से जानकारी ली गई तो ज्ञात हुआ कि फरि0 के एक खास दोस्त ने बैराड़ की महिला को उसका मोबाईल नं0 देकर उसे फसां कर ब्लेकमेल करने की साजिस रची थी । तब बैराड़ की महिला ने अपने दो पुरूष साथी एंव दो लड़कीयों की मदद से फरियादी को फांस कर ब्लेक मेलिंग की घटना को अंजाम दिया । इस हनी ट्रेप के प्रकरण में दो पुरूष एंव एक लड़की को गिरफ्तार कर ब्लेकमंलिंग की राशि 40,000 बरामद कर कार्यवाही की जा रही है प्रकरण में और किन किन के साथ में उनके द्वारा ब्लेक मेलिंग की घटना घटित की गई है उसकी जानकारी ली जा रही है ।

उस घटना के खुलासे में थाना कोतवाली के टीआई सुनील खेमरिया, एसआई दीपक पालिया, एसआई प्रियंका पाराशर, प्रआर0 504 ऊदल सिंह, प्रआर0 चालक रामजी पाराशर , आर0 भूपन्द्र, आर0 अजीत, आर0 शिवान्शु सायाबर आर0 देवेन्द्र सेन की सराहनीय भूमिका रही है।